पत्रकार नईम क़ुरैशी - में जनता के सुख-दूख में हमेषा साथ हुॅ। इम्तियाज खान गौरी

पार्षद चुनावों की सरगर्मियां तेज
नवंबर 2014
जयपुर: वार्ड 82 में चुनाव से पहले पार्षद की दावेदारी व वार्ड में प्रचार पूरे उफान पर है।
पहले ईदुल अजहा और अब दिवाली बधाईयों के विज्ञापन पोस्टर के जरिए दावेदारी दिखाने में लगें है। गली मोहल्लों में बड़े-बड़े होर्डिंग लगें है। अब की बार नये चहरे व यूवा और महिलायें भी पहले से ज्यादा दावेदारी में नजर आ रही हैं। स्थानीय नागरीकों ने बताया 
 में जनता के सुख-दूख में हमेषा साथ हुॅ। इम्तियाज खान गौरी

परिचय
नाम: इम्तियाज खान गौरी़
जन्म तिथि: 10.05.1975
जन्म स्थान: जयपुर
षिक्षा: 11र्वी क्लास
राजनीति में: 20 वर्षो से
पसंदीदा नेता: सचिन पायलेट
वर्तमान स्थिति: जयपुर षहर जिला काग्रेंस कमेटी संगठन सचिव,

           वार्ड 82 पुर्व पार्षद इम्तियाज खान गौरी की जुबानी

मेनें पुर्व के पाॅच वर्ष 2004-09 तक के कार्यकाल में लगभग 13 करोड़ रू जनकल्यान में खर्च किये एवं पिछड़े वार्ड को आदर्ष वार्ड बनाया।
सम्पूर्ण वार्ड में सड़के बनवाई, वार्ड में षिक्षा हेतु राजिव गांधी प्राईमरी स्कूल बनवाई, व इन्द्रिा गांधी मैमोरियल सामूदायिक कैन्द्र बनवाया, और गौरी पार्क के पास सुलभ षौचालय का निर्माण कराया, गियारा सो बी.पी.एल राषन कार्ड बनवायें. जहां बस्तीयों में जाने तक की सुविधा नही थी वहां रोड बनवाई, बिहारी टीला, बजरंग नगर, श्री राम टीला, राजिव नगर, षहीद इन्द्रा ज्योती नगर, ए.बी.सी ब्लाॅक,
खान मेडिकल से मदीना होटल तक सीवर लाईन और फिरदोस मस्जिद के पास कच्ची बस्तीयों में भी सीवर लाईन डलवाई, राजिव नगर में मदरसे का निर्माण किया, पार्को में सौन्दर्यकरण बोरिंग विवस्था की। 
             
          अभी में पार्षद नही फिर भी पाचॅ वर्षो जनहित कार्य किये

खान मेडिकल के सामने से ट्रांसफार्मर हटवाया स्वंय की कौषिषों सें पैंषन कार्य में भूमिका निभाई, खाघ सुरक्षा कार्य में योगदान दिया, राजिव गांधी आवास योजना व बी.पी.एल. धारीयों को चैक पार्षद द्वारा बाटने पर विरोध किया नगर निगम द्वारा बटवाये।

                    जनता अबकी बार मुझे मौका दे

मेरी नगर निगम चुनाव की पूरी तैयारी है और अगर जनता अबकी बार मुझे मौका देती है मुझे चुनती है तो वार्ड 82 को सुंदर साफ सफाई वाला वार्ड बनायेगें, सरकारी डिस्पैंसरी और लड़कियों के लिये हाई स्कूल निर्माण करवाऊंगा। जनता के पास मौका है अपना नेता चुनने का सोच समझ कर नेता चुने सूरत नही विकास को देखें। 


सईद इन्द्रा ज्योती नगर में पार्षद रोषन रज्जाक भाटी द्वारा रोड बना है और पानी की लाईन भी डाली है और किसी ने यहा काम नही किया पुर्व पार्षद इम्तियाज खान गौरी बुलाते ही आजाते थे लेकिन काम कोई नही किया। हमे पार्षद ऐसा चाहीये जोे यहां के लोगों के बीच आकर समस्या सुने व समाधान करें। और हमारे वार्ड में जो भी कमी है उसे दूर करें। वार्ड वासी: मों रहीस खान

संजय नगर ए-ब्लाक में सभी चबूतरे हटे और पानी के नल घरो के अन्दर करवाया जाये पार्षद यहा आकर देखे यहां पानी की वजह से कितनी गंदगी रहती है सफाई कर्मचारी को पैसे देने के बाद भी हमे अच्छी सफाई नही मिलती, कूड़े का ठेर लगा रहता है यहा पार्क तो है सभी पर दादागीरी है षादी या अन्य प्रोग्राम के लिये हमे चाहिये हो तो यह लोग हमसे पैसे मांगते है ये वार्ड पूरा मुस्लिम सामूदाय से भरा लेकिन यहां माकूल उर्दू व अरबी का मदरसा या स्कूल नही है। यहां रोड या तो सताउल्लाह के वक्त बना था या रोषन रज्जाक भाटी ने बनवाया है पार्षद को यहां के लोगों के बीच आकर समस्या सुनने व समाधान करने की आवष्यकता है।              
         वार्ड वासी: अब्दुल मजीद (डेडी) व रहीस भाई

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

निस्वार्थ सेवा करने वाले जयपुर के लुकमान खान को मिला डॉ कलाम स्मृति एक्सीलेंसी अवार्ड

पत्रकार नईम क़ुरैशी - शेरवानी ने दी, गणतंत्र दिवस की प्रदेषवासियों को हार्दिक बधाई

पत्रकार नईम क़ुरैशी - न्यू एड एन फेस पत्रिका के पत्रकार नईम कुरैशी प्रियदर्शनी इन्दिरा गांधी अवार्ड से सम्मानित