पत्रकार नईम क़ुरैशी - में जनता से चुनकर आया हुॅ, मेरा यही प्रयास वार्ड का प्रमुखता से कार्य करवाऊ। पार्षद शफ़ीक़ क़ुरैशी

में जनता से चुनकर आया हुॅ, मेरा यही प्रयास वार्ड का प्रमुखता से कार्य करवाऊ। पार्षद शफ़ीक़ क़ुरैशी


पार्षद शफ़ीक़ क़ुरैशी ने जयपुर निकाय चुनाव 2014 में रहीस कुरैषी को पराजित किया और वार्ड 65 के पार्षद बने। इस जीत का श्रेय  शफ़ीक़ क़ुरैशी क्षेत्रवासियो व अपने बड़े भाई रषीद कुरैषी और सहयोगियों को देते है। उनका कहना है कि मेरे बड़े भाई रषीद ने मुझे दिषा दिखाई और उनके विचारों से मैने जीत हासिल की और यह जीत वार्ड 65 के उनके समर्थको और षहरवासियों की हुई थी, और मेरा यही प्रयास है कि में उनका प्रमुखता से कार्य करवाऊ। मोहम्मद  शफ़ीक़ क़ुरैशी  वार्ड 65 के पार्षद है, और यूथ कांग्रेस आर्दष नगर विधानसभा महासचिव भी है।


उनकी उपलब्धि उनकी जुबानी: अम्रितपुरी में पानी की लाईन, व सड़क निर्माण करवाया। घाटगेट  कब्रिस्तान में अन्धेरा होने के कारण लोगो को इमरजेंसी लाइट लानी पड़ती थी, पानी की भी समस्या थी तो वहां मैने सबसे पहले एल.डी. लाईटे लगवाई, पानी की व्यवस्था करवाई, बोरिंग जो खराब पड़े थे उनको सही करवाया व पानी की बड़ी टंकी रखवाई, पेड़ पौधे लगवाये। कमेला गली एम.डी. रोड, में सिवर लाईन तथा सी.सी. रोड निर्माण व लाईटों लगवाकर जनता को राहत दी। घाटगेट नगर निगम के समीप सोचालय निर्माण, पूरे वार्ड में सिवर लाईन सुधार फैरो कवर लगवाये। वार्डवासियों को सरकारी योजनाओं से जोड़ा।

भविष्य के कार्यक्रम? आगे की मेरी यही योजना है कि में जनता से चुनकर आया हुॅ, तो मेरा पहला कर्तव्य जनता के लिए है, कि में उनका जिम्मेदारी के साथ काम करू। इस वार्ड में जो भी पहले समस्याएं रही, उन समस्याओं का जल्द समाधान करू यह मेरी पहली प्राथमिकता है। वार्ड में पार्क व सामूदायिक केन्द्र जर्जर पड़े थे, अभी वो प्रक्रिया में है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

निस्वार्थ सेवा करने वाले जयपुर के लुकमान खान को मिला डॉ कलाम स्मृति एक्सीलेंसी अवार्ड

पत्रकार नईम क़ुरैशी - शेरवानी ने दी, गणतंत्र दिवस की प्रदेषवासियों को हार्दिक बधाई

पत्रकार नईम क़ुरैशी - न्यू एड एन फेस पत्रिका के पत्रकार नईम कुरैशी प्रियदर्शनी इन्दिरा गांधी अवार्ड से सम्मानित