पत्रकार नईम कुरैशी - बगरू विधासभा क्षेत्र से महिला उम्मीदवार, शारदा साध

जयपुर, युवा प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने जब से पार्टी की कमान संभाली है, प्रदेश में एक मजबूत विपक्ष के रूप में कांग्रेस पार्टी उबर कर आयी है, पायलट जनता को प्राथमिकता देते है और जरुरत के समय जनता के बीच खुद पहुँच कर उनका हाल जानते है। ये बात कृषिउपज मण्डी समिति (अनाज पूर्व अध्यक्ष श्रीमति शारदा साध बैरवा ने सचिन पायलट की प्रसंसा में कही है।
शारदा साध बगरू विधासभा क्षेत्र से महिला उम्मीदवार है तथा क्षेत्र की समस्याओं से सीधे जुड़ी रहती है। कांग्रेस द्वारा दी गई विभिन जिम्मेदारियों को जिम्मेदारी के साथ बाखूबी निभाया है। और पार्टी में इनकी सक्रियता निष्ठा लगन को देखते हुए अखिल भारतीय कांग्रेस एआईसीसी में सदस्य मनोनित किया है। तथा राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी में सचिव भी है।
शारदा साध ने क्षेत्र की जनसमस्याओं का हवाला देते हुए बताया है की बगरू विधानसभा वर्तमान भाजपा विधायक जिन समस्यओं को लेकर चुनाव मेदान में उतरे और जीत हासिल की थी। जिनको वो पूरी तरह भूल चुके है और बीते 4 वर्षो में उन समस्याओं का कोई निवारण नही कर पाए है। जिनसे क्षेत्र की जनता खुद को ठगा महसूस कर रही है। और अब जनता समझ चुकी है कि भाजपा के राज में विकास की बात नही होती है। और कांग्रेस के राज में ही क्षेत्र राजस्थान का विकास हो सकता है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

निस्वार्थ सेवा करने वाले जयपुर के लुकमान खान को मिला डॉ कलाम स्मृति एक्सीलेंसी अवार्ड

पत्रकार नईम क़ुरैशी - शेरवानी ने दी, गणतंत्र दिवस की प्रदेषवासियों को हार्दिक बधाई

पत्रकार नईम क़ुरैशी - न्यू एड एन फेस पत्रिका के पत्रकार नईम कुरैशी प्रियदर्शनी इन्दिरा गांधी अवार्ड से सम्मानित