पत्रकार नईम क़ुरैशी - मंगल पांडे के लुक ने बनाया सेलेब्रिटी

मंगल पांडे के लुक ने बनाया सेलेब्रिटी 
फिल्म देखकर रंजीत देवा से बने मंगल पांडे

किया आज के समय में कोई इतना भी किसी का दिवाना हो सकता है कि उसका लुक ही हमेषा के लिये रखले। रंजीत देवा आमीर खान की फिल्म मंगल पांडे देखकर आमीर के लुक से इतना प्रभावित हुए कि उन्हांेने अपना लुक मंगल पांडे का ही बना लिया।

लुक के रख-रखाव के लिये हजारों रूपये खर्च
रंजीत देवा लुक के रख-रखाव के लिये हजारों रूपये खर्च भी करते है। और हेरत की बात यह है इनको देखने टूयूरिस्ट भी आते है। षादी सामारोह तथा फंक्षनों बतौर सेलेब्रिटी बुलाया जाता है व इनको देखने वालों की भीड़ लग जाती है और इनके साथ फोटो खिचवाते है, और तो और रंजीत देवा के पास कई कंपनीयों के एड के लिये फोन भी आने लगे है। रंजीत देवा ने बताया एक साबुन का भी एड किया है, इसके साथ मैने चष्में, टी षर्ट व पैन्ट का भी प्रचार किया है। थोड़ा बहुत भोजपुरी फिल्मों में काम किया है हाल ही में उन्होंने बोलेबमबम एलबम में भी काम किया है।

आमीर के साथ काम करने की इच्छा
रंजीत देवा आमीर खान के साथ काम करने की इच्छा रखते है, उनके फेवरेट हीरो आमीर खान है तथा हीरोईन एष्वर्या राये बच्चन हैै। रंजीत देवा ने बताया मौका मिला तो व विलन का रोल प्ले करना पंसद करेंगे।
रंजीत देवा अभी एक बेकरी चलाते है जो की रामगढ़ मोड़ पर स्थित है तथा मंगलपांडे बेकरी के नाम से चर्चित है। बर्थडे हो या एनिवर्सिरी लोग आॅडर यही देकर स्वादिष्ट केक किफायती रेट पर यही से बनवाते है।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

निस्वार्थ सेवा करने वाले जयपुर के लुकमान खान को मिला डॉ कलाम स्मृति एक्सीलेंसी अवार्ड

पत्रकार नईम क़ुरैशी - शेरवानी ने दी, गणतंत्र दिवस की प्रदेषवासियों को हार्दिक बधाई

पत्रकार नईम क़ुरैशी - न्यू एड एन फेस पत्रिका के पत्रकार नईम कुरैशी प्रियदर्शनी इन्दिरा गांधी अवार्ड से सम्मानित