पत्रकार नईम क़ुरैशी - मैं संतुष्ट कि मुझे जनता की सेवा का मौका मिला। सतीश कुमार

मैं संतुष्ट कि मुझे जनता की सेवा का मौका मिला। सतीश कुमार
दिनांक 28 सितंबर 2013
जयपुर के खों नागोरीयान, क्षेत्र के थाना अधिकारी, सतीष कुमार का कहना है कि र्इमानदारी और मेहनत के बल पर कुछ भी हासिल किया जा सकता है।  और मेरा यह भी मानना है किसी भी कार्य को करने में थोड़ी बहुत मुषिकलों का सामना तो करना ही पड़ता है लेकिन हमे हर वक्त उन मुसीबतों से लड़ने के लिए तैयार रहना चाहिए।
और आज में जो यहां तक पहुचा हु व पिता जी के बताए मार्ग पर चलकर ही पहुचा हु जो में पुलिस सेवा के जरिये कर पा रहा हुं वह षायद कभी न कर पाता। जनता से जुड़ने का जो मौका मिलता है वह किसी और काम में नही मिल पाता। मैं संतुष्ट कि मुझे जनता की सेवा का मौका मिला।
            पुछे गए एक सवाल के जवाब में सतीष कुमार ने कहा देखिए हमने यह वर्दी हमने जनता की सुरक्षा के लिए पहनी है। हमारा सर्वोपरि कार्तव्य है, सबसे पहले जनता को राहत देना है। हमारे पास जो भी पीडि़त आते हैं तो हमारा कर्तव्य है कि सबसे पहले उनकी समस्या सुनकर एफआर्इआर दर्ज करे। और उस पर जल्द से जल्द उचित कार्यवाही करे। और अपराधी चाहे कितना भी षातिर क्यों न हो हम उसे धर दबोचनें में कामयाम होगें, अपनी कही इस बात को सतीष कुमार नें साबित भी किया है। जब तक वो धोलपुर. बाड़ी मे थाना अधिकारी रहे चोरी लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाले व नामी गिरामी कर्इ षातिर अपराधियों को सलाखों के पीछे डाला और उनको उनके अंजाम तक पहुचायां है। 
चडडे धारियों से दहषत का जो माहोल जयपुर के क्षेत्र खो नागोरीयांन, मीणा पालडी, नूनयावास, में बना हुआ है हम आपसे यह उम्मीद करते है ऐसे अपराधियों का पूरी तरहा सफाया कर यहा की जनता को भयमुक्त करेंगे।

टिप्पणियाँ

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

निस्वार्थ सेवा करने वाले जयपुर के लुकमान खान को मिला डॉ कलाम स्मृति एक्सीलेंसी अवार्ड

पत्रकार नईम क़ुरैशी - शेरवानी ने दी, गणतंत्र दिवस की प्रदेषवासियों को हार्दिक बधाई

पत्रकार नईम क़ुरैशी - न्यू एड एन फेस पत्रिका के पत्रकार नईम कुरैशी प्रियदर्शनी इन्दिरा गांधी अवार्ड से सम्मानित